Saturday, May 18, 2024

कॅमीडियन तीर्थानंद राव ने फिर किया आत्महत्या का प्रयास, फेसबुक पर किया लाइव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। टेलीविजन स्टार कपिल शर्मा के साथ ‘कॉमेडी सर्कस के अजूबे’ में काम कर चुके अभिनेता-कॅमीडियन तीर्थानंद राव ने एक बार फिर जहर पीकर आत्महत्या की कोशिश की। उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर इसे लाइव किया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी वर्तमान स्थिति के लिए एक महिला जिम्मेदार है। उन्होंने लाइव सत्र के दौरान दावा किया कि वह उक्त महिला के साथ लिव-इन में थे, लेकिन उसने उन्हें भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल किया। उन्होंने यह भी दावा किया कि महिला ने उनसे जबरन पैसे लिए और उन्हें कर्ज में धकेल दिया।

उन्होंने लाइव वीडियो में कहा: मैं इस महिला की वजह से 3-4 लाख रुपये के कर्ज में हूं। मैं उसे पिछले साल अक्टूबर से जानता हूं। उसने भायंदर (मुंबई में एक पश्चिमी उपनगर) में मेरे खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की थी और मुझे पता भी नहीं था कि किस वजह से। फिर वह भी मुझे फोन करती और कहती कि वह मिलना चाहती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लाइव वीडियो में उन्होंने उन भावनाओं को साझा किया जिससे वह गुजर रहे थे। इसके बाद उन्होंने इनसेक्ट रिपेलेंट की एक बोतल निकाली और उसे एक गिलास में डालकर पी लिया। उसे इतना बड़ा कदम उठाते देख उनके दोस्त उनके घर पहुंचे और उन्हें बेहोश पाया। उन्होंने पुलिस को फोन किया और अभिनेता को अस्पताल ले जाया गया।

तीर्थानंद ने पहले भी दिसंबर 2021 में फेसबुल लाइव के दौरान इसी तरह से आत्महत्या का प्रयास किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय