Monday, April 29, 2024

फरीदाबाद में अस्पताल से बंदी फरार होने के मामले में पांच पुलिसकर्मी निलंबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फरीदाबाद। जिला सिविल अस्पताल बादशाह खान से हत्यारोपित एक बंदी के फरार होने के मामले में पुलिस आयुक्त ने बड़ा एक्शन लिया है। इस मामले में गारद इंचार्ज सहित पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। फरार बंदी को ढूंढने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

दरअसल, एक हत्या के मामले में गिरफ्तार नवीस उर्फ नाहर सिंह को 6 जून को पेट दर्द की शिकायत के चलते जिला सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। डिस्क की दिक्कत की वजह से वह वाकर की मदद से चलता था। मंगलवार को बंदी नवीन वॉकर की मदद से पुलिस कर्मचारियों को चकमा देकर फरार हो गया था। इस मामले में पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने लापरवाही बरतने के आरोप में नीमका गारद इंचार्ज ईएसआइ प्रमोद के अलावा सिपाही मुकेश, देवेंद्र, ओमप्रकाश और जश्रप्रीत को निलंबित कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अस्पताल से फरार बंदी नवीस उर्फ नाहर सिंह के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, झपटमारी, लड़ाई-झगड़ा, अवैध हथियार आदि में छह मुकदमे दर्ज हैं। नवीस के अस्पताल से फरार होने की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरों में दर्ज हो गई।

बंदी के फरार होने की सूचना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के आधार पर अस्पताल के बाहर ऑटो चालकों से भी पूछताछ की। पता चला है कि आखिरी बार उसे सेक्टर-11 के एक सीसीटीवी कैमरे में देखा गया। हत्यारोपित बंदी नवीस की तलाश में दस टीमें तलाशी में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय