Saturday, May 18, 2024

मेरठ में एसएससी जीडी परीक्षा पास कराने वाले तीन साल्वर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आज एसएससी जीडी की परीक्षा में पास कराने वाले तीन साल्वर को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि इनका पूरा गैंग संचालित है जो पूरे देश में फैला हुआ है। इनके दूसरे राज्यों में भी संपर्क हैं। एसटीएफ पकड़े गए साल्वर गैंग के लोगों से पूछताछ कर रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ एसटीएफ ने आज सोमवार बड़ी कार्रवाई करते हुए एसएससी जीडी परीक्षा साल्वर गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों एसएससी जीडी परीक्षा भर्ती में धांधली कर परीक्षार्थियों को पास कराने का ठेका लेते थे। बताया गया कि तीनों आरोपी फर्जी दस्तावेजों के आधार पर एसएससी जीडी की परीक्षा में बैठाते थे। एमपी और छत्तीसगढ़ के जाति और निवास प्रमाण पत्र बरामद किए है।

 

मेरठ एसटीएफ की मेरठ इकाई ने बुलंदशहर के गुलावठी में आज छापा मारकर एसएससी परीक्षा में पास कराने वाले साल्वर गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार किया। ये लोग उत्तर प्रदेश के अभ्यर्थियों के मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के जाति, निवास और आधार कार्ड बनाकर एसएससी जीडी की परीक्षा में बैठाकर पास कराने का ठेका लेते थे।

 

 

एसटीएफ एसपी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में तरुण पुत्र सत्यवीर सिंह निवासी विकास कॉलोनी गुलावटी, रोबिन सिंह निवासी ग्राम बंबोई थाना गुलावठी और सचिन कुमार निवासी ग्राम भटौना थाना गुलावठी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय