Friday, April 26, 2024

बागपत में दोघट में हलवाई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मौत से परिजनों में कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। जनपद के दोघट कस्बे की पट्टी तिरोसिया में गृह कलह के चलते हलवाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उसकी मौत से परिवार गमगीन है।

दोघट कस्बे की पट्टी तिरोसिया निवासी जोगेंद्र शर्मा पुत्र भंवर सिंह शादी समारोह में हलवाई का काम करता था। रात वह घर के बाहर चारपाई पर सोया हुआ था। आज सुबह पड़ोसियों ने कमरे में उसका शव फांसी पट लटका देखा। चौकीदार यासीन ने इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर थानाध्यक्ष सोनवीर सिंह सोलंकी फोर्स के साथ पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। उसने छत के कुंडे में रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या की। उसके पास में ही एक सीढ़ी खड़ी हुई थी।

मृतक की पत्नी सरला ने पुलिस को बताया कि वह बिहार की रहने वाली है। मंगलवार की शाम उसका पति के साथ झगड़ा हुआ था। जिसके बाद वह घर के बाहर चारपाई पर सो गया था। सुबह पांच बजे तक उसे चारपाई पर लेटा हुआ देखा गया, लेकिन इसके बाद वह चारपाई पर नहीं था।

थानाध्यक्ष सोनवीर सिंह सोलंकी ने बताया कि हलवाई में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय