Saturday, May 11, 2024

शामली में जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने सीओ कैराना से की मुलाकात, हुई चर्चा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। कांग्रेस जिला अध्यक्ष दीपक सैनी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधिमंडल के द्वारा आज सीओ कैराना से मुलाकात करते हुए आमवाली प्रकरण के विषय में उन्हें अवगत कराया गया। कांग्रेस पार्टी के द्वारा आमवाली मे ग्रामीणों के आह्वान पर गांव में गंदे पानी की निकासी कराने के लिए धरना प्रदर्शन किया गया था।

ग्रामीणों के द्वारा गांव के ही कुछ किसानों के द्वारा पानी की निकासी रोकने का आरोप लगाया गया था। एसडीएम ऊन विजय शंकर मिश्र व तहसीलदार सचिन वर्मा के दिशा निर्देश पर राजस्व टीम के द्वारा मौके पर पैमाइश करते हुए अवैध कब्जा एक सप्ताह में छोडने की चैतावनी दी गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा कार्य में अवरोध उत्पन्न करने के उद्देश्य से कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सहित यूवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष के ऊपर दो लाँख रुपये मांगने का झूठा आरोप लगाते हुए एसपी शामली को प्रार्थना पत्र दिया गया था। बुधवार को क्षेत्राधिकारी कार्यालय में कांग्रेस नेता अशवनी शर्मा एवं यूवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह गोल्डी का ब्यान दर्ज कराया गया।एसपी शामली के द्वारा मामले की जांच सीओ कैराना कार्यालय को भेजी गई है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक सेनी ने बताया कि गांव आमवाली निवासी एक व्यक्ति द्वारा राजनैतिक द्वेष के चलते पूर्व में अधिवक्ता के माध्यम से मानहानि का नोटिस भेजा गया तथा बाद में एसपी कार्यालय में पैसे मांगने का झूठा आरोप लगाते हुए सिकायत दर्ज कराई गई है। राजनैतिक ईर्ष्या के चलते गांव वासियों की समस्या के निस्तारण मे अडंगा लगाने के उद्देश्य से झूठे आरोप लगाकर पार्टी की छवि खराब करने की कौशिक की गई। पीडितों की आवाज दबाने की कौशिक की जा रही है किंतु कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता झूठे आरोपों से दबने वाले नहीं है।

इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक सैनी, प्रदेश महासचिव यूवा अशवनी शर्मा(सींगरा), यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह(गोल्डी),जिला सचिव संदीप शर्मा,राजकुमार, ओमपाल, महावीर सैनी, दीपक कुमार, प्रदीप कुमार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय