Sunday, May 5, 2024

कांग्रेस ने नॉर्थ ईस्ट को समझ रखा था एटीएम, रस्सी जल गई लेकिन नहीं गई कांग्रेस की ऐंठन- जेपी नड्डा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली | भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्वोत्तर राज्यों में भाजपा और गठबंधन के सहयोगियों को मिली जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने नॉर्थ ईस्ट की तस्वीर और तकदीर बदल डाली है।

चुनावी नतीजों पर भाजपा मुख्यालय में मनाए जा रहे जश्न के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करने के बाद नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने नॉर्थ ईस्ट के राज्यों को अपने लिए एटीएम समझ रखा था जहां उसकी सरकारें जम कर भ्रष्टाचार किया करती थी, लूट किया करती थी।

नड्डा ने कांग्रेस नेताओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज कांग्रेस का क्या हाल हो गया है, कहीं देखने को नहीं मिलती है। लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस के रवैये से यह नजर आता है कि रस्सी जल गई लेकिन ऐंठन नहीं गई, ऐंठन अभी भी बरकरार है।कांग्रेस की जमीन खिसक गई है लेकिन अभी भी सुबुद्धि नाम की चीज उनके नजदीक नहीं आई है।

नड्डा ने आगे कहा कि कांग्रेस प्रधानमंत्री के बारे में अभद्र टिप्पणी करती है। राजनीति की हर सीमा को लांघकर कांग्रेस अपना ओछापन और छोटापन दिखा रही है।

नड्डा ने त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय के चुनावी नतीजों को लेकर भाजपा मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि 2014 से पहले, पूर्वोत्तर नाकाबंदी, उग्रवाद, आतंकवाद और लक्षित हत्याओं के लिए जाना जाता था। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने अब पूर्वोत्तर की तकदीर और तस्वीर बदल दी है और आज पूर्वोत्तर शांति और स्थिरता के लिए जाना जाता है।

पूर्वोत्तर राज्यों के चुनावों में भाजपा के शानदार प्रदर्शन पर पार्टी कार्यकतार्ओं की ओर से प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करते और बधाई देते हुए नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी के पूर्वोत्तर को मुख्यधारा में लाने के प्रयासों के कारण ही भाजपा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन कर पाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय