Monday, May 20, 2024

कांग्रेस वादे नहीं, गांरटी दे रही है- गहलोत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अजमेर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि कांग्रेस वादे नहीं कर रही, गारंटी दे रही है।

गहलोत आज अजमेर में कांग्रेस गारंटी यात्रा जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा “हमारी सरकार ने पांच साल शानदार काम किया। इसलिये हमें वोट मांगने का भी अधिकार है। मुझे पूरा विश्वास है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी, तब जनकल्याण की योजनाओं को और मजबूत किया जायेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार ने विकास के कामों में कोई कमी नहीं रखी। यही कारण रहा कि आजादी के बाद राजस्थान कांग्रेस सरकार की नीति और योजनाओं की पूरे देश में चर्चा है। विरोधी पार्टियां भी हमारी योजनाओं को अपने घोषणा पत्र में शामिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा “हमने जो कहा करके दिखाया, जो वादा किया उसे भी पूरा किया। कामों की कमी नहीं रखी, आज योजनाएं घर घर पहुंच चुकी हैं।”

मुख्यमंत्री ने इस बात को दोहराया कि राज्य में प्रधानमंत्री आओ या अमित शाहजी। कांग्रेस सरकार की सात गारंटी योजना जनता के लिये है और उन्हें इसका लाभ फिर से कांग्रेस शासन के आते ही मिलेगा। उन्होंने कहा कि विरोधी हमारे फैसले से घबरा गये हैं।

उन्होंने कोरोना काल के अपनी सरकार के द्वारा बेहतरीन व्यवस्था करने का जिक्र करते हुए कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में राजस्थान देश में प्रथम स्थान पर है। उन्होंने दोहराया “हम जीतेंगे और कामयाब होंगे।” उन्होंने मंच से अजमेर उत्तर प्रत्याशी महेंद्र सिंह रलावता तथा अजमेर दक्षिण प्रत्याशी द्रौपदी देवी कोली तथा नसीराबाद प्रत्याशी शिवराज गुर्जर सहित जिले के सभी आठों उम्मीदवार को जीताने की अपील की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय