Thursday, June 6, 2024

बिहार में जमीन पर कांग्रेस कहीं नहीं दिखती : प्रशांत किशोर

मुजफ्फरपुर। बिहार की राजनीति में अपनी पहचान बनाने में जुटे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर प्रदेश में जन सुराज पदयात्रा कर रहे हैं। इस दौरान मुजफ्फरपुर पहुंचे प्रशांत किशोर ने कहा कि मुझे जमीन पर न कहीं कांग्रेस दिखी न कांग्रेस का झंडा दिखा, न ही कोई कार्यकर्ता और न कार्यक्रम दिखा।

मुजफ्फरपुर में जब पत्रकारों ने छात्र नेता रहे कन्हैया कुमार को कांग्रेस में नई जिम्मेदारी देने के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि अब किसको कौन सी जिम्मेदारी कौन सा दल दे रहा है, ये तो दलों की अपनी समझ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि राजद की जिम्मेदारी तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह पर है। अब ये पद उन्हें क्यों दिए ये तो राजद वाले बता सकते हैं। कांग्रेस वाले बता सकते हैं कि वह बिहार में क्या करना चाहती है?

उन्होंने आगे कहा कि जहां तक मेरा सवाल है तो मैं बिहार में हूं और इसी राज्य में पदयात्रा कर रहा हूं। जहां तक कांग्रेस का सवाल है, हमको बिहार में कांग्रेस कहीं गांव-देहात में नहीं दिखी।

उन्होंने कहा कि मैं पिछले 11 महीने से पदयात्रा कर रहा हूं। मुझे न कहीं कांग्रेस दिखी, न कांग्रेस का झंडा दिखा, न ही कोई कार्यकर्ता दिखा, न ही कोई कार्यक्रम दिखा।

उन्होंने यह जरूर कहा कि इसके बावजूद कांग्रेस बहुत बड़ी पार्टी है अगर बिहार में कोई प्रयास कर रही है तो अच्छा है।

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस वर्किंग कमिटी में बिहार के तीन नामों को शामिल किया है, जिसमें कन्हैया कुमार भी शामिल हैं। —

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय