Monday, May 20, 2024

नोएडा के एक होटल में तीसरे फ्लोर से गिरी लिफ्ट, नौ लोग घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के रीजेंटा होटल में शुक्रवार शाम को ओवर लोडिंग होने से लिफ्ट के टूटने की घटना सामने आई है, हादसे में कुल नौ लोग घायल हो गए। छह लोगों को मामूली चोट आई है, जबकि तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। इनको नजदीक के प्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य मामूली घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया है।

एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी के मुताबिक लिफ्ट में पांच लोगों के भार को वहन करने की क्षमता थी। लेकिन इसमें नौ लोग सवार हो गए। यही कारण रहा कि लिफ्ट टूट गई। पूरे घटनाक्रम के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। हादसे की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि लिफ्ट तीसरे और चौथे फ्लोर के बीच से ग्राउंड फ्लोर पर गिरी। लिफ्ट नीचे से ऊपर जा रही थी। जिसमें ग्राउंड फ्लोर से पांच लोग चढ़े। इसके बाद पहले और दूसरे फ्लोर से लोग चढ़े, तीसरे फ्लोर पर ओवर लोड होते ही लिफ्ट चौथे फ्लोर तक नहीं गई। वही से वो सीधे नीचे आ गिरी।

लिफ्ट गिरते ही अफरातफरी का मौहाल हो गया। होटल के बाहर भी लोग जमा हो गए। संबंधित अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच की। गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को सिर में भी चोट लगी है। फिलहाल सभी खतरे से बाहर है। जांच की जा रही है कि जब लिफ्ट ओवर लोड हो गई थी तो उसने साइन क्यो नहीं दिया। लिफ्ट में कोई आपरेटर क्यो नहीं था। बहरहाल मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय