Tuesday, May 21, 2024

कांग्रेस के पास अब कोई चेहरा नहीं,चुनावी मैदान में किसे उतारा जाए,निराशा से भरी हुई पार्टी-गिरिराज सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेगूसराय। बेगूसराय से बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सोमवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस द्वारा दिल्ली से कन्हैया कुमार को चुनावी मैदान में उतारे जाने पर चुटकी ली।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अब कोई चेहरा नहीं है। कांग्रेस को कुछ समझ नहीं आ रहा है कि किसे चुनावी मैदान में उतारा जाए, तो वो अब सभी रिजेक्टेड लोगों को टिकट दे रही है, लेकिन मैं एक बात स्पष्ट कह देना चाहता हूं कि मनोज तिवारी को दुनिया की कोई भी ताकत परास्त नहीं कर सकती है।

 

इसके अलावा, उन्होंने तेजस्वी यादव के एनडीए के 100 सीटों पर ही सिमट जाने के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि देहात में कहावत है कि चलनी दुशलक सूप के, जिनमें अपने सहस्त्र छेद हैं, वह आज एनडीए को चुनौती देने चले हैं।

 

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि आज की तारीख में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की जनता विकास पुरुष के रूप में देख रही है। प्रधानमंत्री ही ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने चंद्रयान को चांद पर पहुंचाया। गांव देहात में लोगों को रोजगार मिले हैं।

 

वहीं, तेजस्वी यादव के नौकरी देने के बयान पर गिरिराज ने चुटकी लेते हुए कहा कि माल महाराज का और मिर्जा खेले होली।

 

उन्होंने कहा कि बिहार में जो नौकरी वर्तमान में लोगों को मिल रही है, असल में उसकी भूमिका एनडीए सरकार द्वारा बनाई गई थी, जिसे बाद में नीतीश कुमार द्वारा मंजूरी मिलने के बाद जमीन पर उतारा गया।

 

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने गिरिराज सिंह को बेगूसराय से चुनावी मैदान में उतारा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय