Friday, April 19, 2024

नोएडा में एसबीआई व एलआईसी की मुख्य ब्रांच पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना देकर किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। अडानी समूह के मुद्दे को लेकर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष रामकुमार तंवर के नेतृत्व में सेक्टर-2 स्थित एसबीआई के मुख्य ब्रांच के बाहर धरना देकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसजनों ने राष्ट्रपति के नाम संबोधित एक ज्ञापन पुलिस अधिकारियों को सौंपा।

धरना-प्रदर्शन के दौरान महानगर अध्यक्ष रामकुमार तंवर ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा अडानी समूह में एसबीआई और एलआईसी जैसे सरकारी संस्थानों के बेहद जोखिम भरे लेनदेन और निवेश ने भारतीय निवेशकों के लगभग 45 करोड़ खाताधारकों पर प्रतिकूल प्रभाव डाला हैं। हम कांग्रेसजन राष्ट्रपति का ध्यान भाजपा सरकार की अडानी के पक्ष में क्रोनी कैपिटलिज्म की नीति की ओर आकृष्ट कराना चाहते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गहरे आर्थिक संकट के समय में, भाजपा सरकार देश के महत्वपूर्ण बुनियादी ढाँचे को अडानी समूह को बेच रही है और एसबीआई और एलआईसी जैसे सार्वजनिक संस्थानों को निवेश करने के लिए मजबूर कर रही है, जिससे गरीब और मध्यम वर्ग के भारतीयों की करोड़ों की बचत जोखिम में है। उन्होंने ज्ञापन में कहा है कि कांग्रेस पार्टी हमेशा देश के गरीब और मध्यम वर्ग के हितों की पक्षधर रही है। इन वर्गों के हितों के साथ किये जाने वाले किसी भी प्रकार के कुठाराघात को हम सहन नहीं करेंगे।

धरना-प्रदर्शन के दौरान महानगर अध्यक्ष रामकुमार तंवर, किसान कांग्रेस अध्यक्ष गौतम अवाना, पीसीसी सदस्य रिजवान चौधरी, पीसीसी सदस्य सोनू प्रधान, महानगर उपाध्यक्ष हरेंद्र शर्मा, पीसीसी सदस्य लियाकत चौधरी, पीसीसी सदस्य यत्येंद्र शर्मा, पीसीसी सदस्य उषा श्रीवास्तव, पूर्व पीसीसी सतेंद्र शर्मा, महानगर महासचिव जितेंद्र चौधरी, ब्लॉक अध्यक्ष शाहिद खान, संजय तनेजा, जितेंद्र शर्मा, डॉ किरन, गौरव माथुर, ऊधम सिंह नागर, जितेन्द्र अवाना, अनिल गुर्जर, दिनेश यादव, जय यादव, सुमित तंवर, अभिषेक चौधरी सहित अन्य मौजूद रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय