Wednesday, May 8, 2024

सड़क हादसे में सिपाही की मौत, साल भर पहले हुई थी शादी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। गंगानगर में सड़क हादसे में एक सिपाही की मौत हो गई। सिपाही की एक साल पहले शादी हुई थी। घर में किलकारियां गूंजने वाली थीं कि हादसे ने परिजनों को कभी न भूलने वाला गम दे दिया। उनकी आंखों से आंसू थम नहीं रहे हैं।

मेरठ के गंगानगर थानाक्षेत्र में मवाना रोड पर बस की टक्कर से हुई सिपाही की मौत की खबर पर परिजन काफी देर तक विश्वास ही नहीं कर सके। वह लगातार पुलिस से पूछते रहे कि दुर्घटना के बाद अजय को किस अस्पताल में भर्ती कराया है। परिजनों के मुताबिक अजय की पत्नी गर्भवती है, जल्द ही परिवार में खुशियां आने वाली थीं, परंतु यह हादसा सदा के लिए दुख दे गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मवाना के मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी अजय कुमार पुत्र राजेंद्र कुमार 2019 बैच के सिपाही थे और सहारनपुर में पीएसी में तैनात थे। फिलहाल अजय की ड्यूटी नौचंदी मेले में लगी थी।

परिजनों के अनुसार अजय शुरुआत में बस से नौचंदी मेले में ड्यूटी जाते थे लेकिन सुबह ड्यूटी खत्म होने पर घर आने के लिए कोई साधन नहीं मिलने से परेशानी होती थी। इसके बाद अजय बाइक से ड्यूटी जाने लगे। अजय बाइक से मेले में ड्यूटी के लिए आ रहा था तभी रजपुरा फ्लाई ओवर पर जेपी कॉलेज के सामने नजीबाबाद डिपो की बस ने सामने से टक्कर मार दी।

परिजनों ने बताया कि करीब एक साल पहले अजय की शादी हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी प्रीति से हुई थी। प्रीति करीब सात माह की गर्भवती है। जल्द ही परिवार में खुशियां आने वाली थीं, परंतु इस सड़क हादसे ने पूरी जीवन का दर्द दे दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय