Wednesday, September 25, 2024

फतेहगढ़ पुलिस लाइन के आवास में मिला सिपाही का शव

फर्रुखाबाद,। जनपद की फतेहगढ़ पुलिस लाइन परिसर में मंदिर के सामने बने पुलिस आवास से मंगलवार को बदबू आने से पड़ोसी परेशान थे। कमरे का गेट भी अंदर से बंद था। मामले की जानकारी पुलिस के अधिकारियों को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची और जैसे ही कमरे का गेट खोला गया तो अंदर का मंजर देख सभी के होश उड़ गए। अंदर एक सिपाही का कई दिन पुराना शव पड़ा था। बताया गया कि शव औरैया जिले के रहने वाले जीआरपी के सिपाही धर्मेंद्र का है। अपर पुलिस अधीक्षक सहित कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

फतेहगढ़ पुलिस लाइन परिसर में मंगलवार दोपहर को एक आवासीय परिसर के लोगों ने अधिकारियों से सूचना दी कि पूर्वी तरफ के अंतिम कमरे से काफी बदबू आ रही है। सीओ लाइन रविंद्र नाथ राय और आरआई अविचल पांडे फोर्स और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कमरे के पास मधु मक्खियों का छत्ता होने की वजह से अंदर नहीं जा पाए। जिसके बाद सीढ़ी लगाई गई। काफी प्रयास के बाद कमरे के गेट को खोला गया। अंदर एक युवक की सड़ी गली लाश पड़ी मिली। शव एक 2011 बैच के सिपाही धर्मेंद्र का था जो जीआरपी में तैनात था। जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की पुलिस लाइन परिसर में भीड़ लग गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रभारी एसपी अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। सीओ सिटी ऐश्वर्या उपाध्याय ने बताया

मृतक धर्मेंद्र कुमार पुत्र त्रिभुवन सिंह निवासी सलैया थाना जनपद औरैया 2011 बैच का सिपाही था। 13 अक्टूबर 2024 को जीआरपी से पुलिस लाइन में आमद कराई थी तब से ही वह गैरहाजिर चल रहा था। मृतक सिपाही पुलिस लाइन में ब्लाक छह की बिल्डिंग में कमरा आठ में रह रहा था। आज सुबह किसी सिपाही ने कमरे से बदबू आने की जानकारी दी। जिस पर आकर देखा गया तो उसका कई दिन पुराना शव बरामद हुआ है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय