Tuesday, June 25, 2024

मेरठ में सपा विधायक शाहिद मंजूर और बेटे नवाजिश का विवादित ऑडियो वायरल, दोनों दे रहे सफाई

मेरठ। चुनावी सरगर्मियों के बीच विभिन्न दलों के नेता व कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी और आरोप प्रत्यारोप भी शुरू हो गए हैं। मेरठ से सपा नेता शाहिद मंजूर और उनके बेटे के कुछ ऑडियो वायरल हो गए जिसमें वह विवादित बोल कह रहे हैं।

एक तरफ लोकसभा चुनाव का शोर तेज होता जा रहा है तो दूसरी तरफ आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा है। सोमवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर और उनके बेटे नवाजिश के तीन ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें विवादित बोल हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दो वीडियो में नवाजिश एक व्यक्ति को कह रहे हैं कि तुम्हारे भाई लगते होंगे, फिर भी लिख रहे हो कि किसी और पर दांव खेल सकती है पार्टी। किसके टिकट का दावा कर रहे हो। करो दावा, जहां जाकर करना है करो। सपा हाईकमान के दो नेताओं के नाम लेते हुए कहते हैं कि उनसे जाकर भी कह सकते हो।

 

इसके बाद तीसरे ऑडियो में शाहिद मंजूर उस व्यक्ति को कह रहे हैं कि नवाजिश ने तुम्हे गाली नहीं दी है। वो व्यक्ति कहता है कि आप आॉडियो आकर सुन लीजिए। इस पर शाहिद मंजूर कहते हैं कि तुम तो मुझसे ही कह रहे हो कि मिठाई बंट गई है। नवाजिश ने कुछ नहीं कहा। अगर कहा भी है तो जाओ जो करना है कर लो।

 

किठौर से विधायक शाहिद मंजूर का कहना है कि जो किठौर का व्यक्ति है, जो इस तरह से ऑडियो वायरल कर रहा है। नवाजिश ने उसे गाली नहीं दी है, न ही ऑडियो में गाली है। न ही मैंने कोई विवादित बात कही है। लोकसभा चुनाव होने वाला है, इसलिए इस तरह की बातें फैलाई जा रही हैं। सपा जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी ने कहा कि पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर और उनके बेटे के नाम से ऑडियो वायरल हो रहा है। इसकी जांच कराई जाएगी। ऑडियो हाईकमान को भेज दिए हैं। हाईकमान के निर्देशानुसार आगे की प्रक्रिया अपनाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय