Tuesday, September 17, 2024

पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा का विवादित बयान, कहा-बांग्लादेश के बाद भारत का नंबर, बीजेपी ने किया पलटवार

भाेपाल। बांग्लादेश में शेख हसीना की सरकार के खिलाफ उपजे विद्रोह के बीच मध्यप्रदेश में भी सियासत गरमा गई है। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि छह महीने पहले श्रीलंका की जनता प्रधानमंत्री के घर में घुसी। फिर बांग्लादेश में यही हुआ। अब भारत का नंबर है। पूर्व मंत्री के इस बयान का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो इंदौर में मंगलवार को हुए कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन का है, जाे बुधवार काे वायरल हाे रहा है।

वीडियो में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा कह रहे है कि ‘ दो दिन से टीवी पर आप देख रहे हो बांग्लादेश की जनता शेख हसीना की गलत नीतियों के चलते, बांग्लादेश सरकार की गलत नीतियों की वजह से कल प्रधानमंत्री आवास में घुस गई, राष्ट्रपति भवन में घुस गई। याद रखना नरेंद्र मोदी जी एक दिन जनता जो सड़क पर हिलोरा ले रही है, एक दिन तुम्हारी गलत नीतियों से तुम्हारे प्रधानमंत्री निवास में घुस जाएगी, कब्जा कर लेगी। पहले श्रीलंका में हुआ जनता प्रधानमंत्री के घर में घुसी आज बांग्लादेश में घुसी अब अगला नंबर भारत का है।’ बता दें कि इंदौर नगर निगम में हुए भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस ने मंगलवार को निगम के बाहर जंगी प्रदर्शन किया था। जहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने यह बयान दिया है। इस दौरान मंच पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, इंदौर नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे समेत कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीजेपी ने किया पलटवार

सज्जन सिंह के बयान पर भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने पलटवार किया है। उन्हाेंने बुधवार को साेशल मीडिया एक्स पर पाेस्ट कर लिखा नाम सज्जन, सोच दुर्जन! कांग्रेस के नफरती पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा कह रहे हैं- “नरेंद्र मोदी, एक दिन जो जनता आज सड़क पर हिलोरे ले रही है वह तुम्हारे प्रधानमंत्री निवास में घुसकर कब्जा कर लेगी”। दंगे प्रेमी कांग्रेसी लगता है कि ये भूल गए कि भारत की 140 करोड़ जनता ने ही श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाया है और मध्यप्रदेश सहित 11 राज्यो से कांग्रेस का सफाया किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘वसुधैव कुटुम्बकम’ की अवधारणा पर चलते हैं और नफरत फ़ैलाने वालों को धूल चटाना भी अच्छे से जानते हैं। आप जिस जनता को बरगला रहे हैं उसी जनता ने आपको चुनाव में हराकर घर में बिठा दिया है, क्योंकि वो भी आपके नापाक मंसूबे जानती है और उसे कभी पूरा नहीं होने देगी। यही फर्क है राष्ट्रवादी और राष्ट्रविरोधियों में !

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय