Tuesday, May 21, 2024

रामचरितमानस पर राजद विधायक का विवादित बयान, भाजपा बोली- राजद के लोग विकृत मानसिकता से ग्रसित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार के शिक्षा मंत्री और राजद नेता चंद्रशेखर द्वारा रामचरितमानस की कुछ चौपाइयों को लेकर उठाए गए सवाल के बाद राजद के एक और नेता ने रामचरितमानस के लिखने पर विवादास्पद बयान दे दिया है। भाजपा ने उनके बयान पर राजद के लोगों को ही विकृत मानसिकता वाला बताया है। राजद नेता और विधायक रीतलाल यादव ने कहा कि रामचरितमानस मस्जिद में बैठकर लिखी गई थी। रीतलाल यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज लोग एक-दूसरे को लड़ाने में लगे हुए हैं। लोग राम मंदिर की चर्चा करते हैं।

उन्होंने कहा कि इतिहास उठाकर देखिए कि रामचरितमानस मस्जिद में बैठकर लिखी गई। उस वक्त हमारा हिंदुत्व खतरे में नहीं था। जब इतने साल मुगलों ने राज किया, तब हिंदुत्व खतरे में नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि जब मुस्लिम लड़की ने भागवत कथा कही, तब किसी ने नहीं कुछ कहा। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि उस वक्त क्यों नहीं उसे देश से भगा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजद विधायक ने तंज कसते हुए कहा कि आप सच्चा हिंदू बनना चाहते हैं तो अपनी पार्टी से सभी मुस्लिमों को भगा दें। इधर, भाजपा ने ऐसे बयानों को राजनीतिक लाभ लेने वाला बताया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने ट्वीट कर इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजद के लोग विकृत और तुष्टीकरण की मानसिकता से ग्रसित हैं। राजनीतिक लाभ के लिए हिन्दू धर्म की भावनाओं को आहत करने से भी बाज नहीं आते हैं। उन्होंने राजद विधायक के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक बताया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय