Saturday, April 27, 2024

मुजफ्फरनगर पुलिस और गौतस्करों के बीच मुठभेड़, चार गौ तस्कर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद की पुलिस इन दिनों गौकशी पर नकेल कसे हुए हैं। जिसके चलते देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक बंद पड़े ईट भट्टे से चार गौ हत्यारों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने दो तमंचे कारतूस,दो चाकू,एक i10 कार,एक जिंदा बछड़ा ( गौवंश ) और गौकशी के कुछ उपकरण भी बरामद किए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल देर शाम सिविल लाइन थाना पुलिस ने मदीना चौक पर संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था उसी दौरान पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि बामनहेड़ी अंडरपास के पास एक बंद पड़े ईट भट्टे में गौकशी का काम चल रहा है ।जिसके चलते पुलिस ने जब देर रात ईट भट्टे पर छापेमारी की तो मौके से पुलिस ने चार गौकश इरफान ,नवाब, मुल्ला कासिम और ताज मोहम्मद को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने दो अवैध तमंचे कारतूस, दो चाकू ,एक i10 कार, एक जिंदा ( बछड़ा ) गौवंश और गौकशी के कुछ उपकरण भी बरामद किए हैं।

जानकारी के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आए इन चारों गौ हत्यारों पर विभिन्न थानों में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं ।जिनकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी बहराल पुलिस ने इन सभी को पूछताछ के बाद आज जेल भेज दिया है।

इस घटना की जानकारी देते हुए सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि सिविल लाइन पुलिस को एक सूचना मिली थी कि बामनहेड़ी मे जो रेलवे लाइन है उसके पास कुछ लोग गोकशी करने जा रहे हैं जिस पर सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की एवं जांच के दौरान इसमें 4 लोग पकड़े गए हैं, इसमें तलाशी के दौरान इनके पास से 2 तमंचे, 2 जिंदा कारतूस व गोकशी के उपकरण मिले है साउथ इनके पास से एक i10 गाड़ी भी मिली है और मौके पर एक बछड़ा था जो बरामद हुआ है एवं उसको गौशाला भिजवा दिया गया है तथा इनके खिलाफ अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय