Saturday, May 18, 2024

नोएडा में स्पा संचालक ने मां-बेटी का बनाया अश्लील वीडियो, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बिसरख में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि बिसरख थाना क्षेत्र में स्पा सेंटर चलाने वाले एक व्यक्ति उसे तथा उसकी बेटी को ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता का आरोप है कि स्पा संचालक ने उसकी बेटी की अश्लील वीडियो बनाकर उसे गलत काम करवाया और उसका शोषण कर रहा है।

पीड़िता का आरोप है कि पुलिस और बड़े लोगों से संपर्क होने के चलते उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत महिला आयोग सहित कई जगह पर की थी, उसके बाद यह मुकदमा दर्ज हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि नोएडा के  चौड़ा गांव में रहने वाली एक महिला ने थाना बिसरख में बीती रात को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि प्रदीप चौधरी  नामक व्यक्ति थाना बिसरख क्षेत्र में एक स्पा सेंटर चलाता है। उसका आरोप है कि उसने उसकी बेटी को अपने जाल में फंसाकर उससे स्पा में देह व्यापार करवाया, और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। उसके आधार पर महिला और उसकी बेटी दोनों को ब्लैकमेल कर रहा है।

वहीं पीड़िता का यह आरोप है कि पुलिस और बड़े लोगों से संपर्क होने के चलते थाना पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना बिसरख पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय