Monday, May 6, 2024

मुजफ्फरनगर में डीजे पर डांस करने को लेकर हुआ विवाद, बारातियों और घरातियों में जमकर चले लाठी-डंडे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक शादी समारोह के कार्यक्रम में डीजे को लेकर बारातियों और घरातियों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसके चलते बारात में आया एक युवक इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद घायल युवक को उपचार के लिए परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया, तो वही पीडि़त परिजनों द्वारा इस मामले में पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मारपीट की इस घटना के समय किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल में पूरा घटनाक्रम कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था, जो जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के दुर्गापुर गांव में सत्येंद्र कश्यप की दो बेटी रश्मि और साक्षी की शादी समारोह का कार्यक्रम था, जिसके चलते मुजफ्फरनगर के जौला गांव और सहारनपुर जनपद के टिकरोल गांव से बारात आई हुई थी, उसी दौरान डीजे पर डांस को लेकर घरातियों और बारातियों में विवाद हो गया था, जिसके चलते दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले थे, जिसमें एक बराती युवक जहां गंभीर रूप से घायल हो गया था, तो वही बारात में आई कुछ महिलाओं को भी मामूली चोट आना बताया जा रहा है।

मारपीट की इस घटना के बाद घायल युवक को परिजनों द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, तो वहीं इस मामले को लेकर सत्येंद्र कश्यप द्वारा बुढ़ाना कोतवाली में लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है, जिसके चलते पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि बारात में मारपीट की इस घटना का वीडियो किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था, जो इस समय जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस घटना के बारे में सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि कल दुर्गनपुर गांव में एक बारात आई थी एवं उस बारात में डीजे पर नाचने को लेकर घराती और बराती दोनों पक्षों में विवाद उत्पन्न हो गया था उसमें एक लड़के को चोट आई है, जिसकी तरफ से रिपोर्ट दर्ज हो गई है। इस संबंध में समझौते की बात भी आ रही है, अगर समझौता हो जाएगा, तो कोई बात नहीं वरना इसमें वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय