Saturday, April 27, 2024

मुज़फ्फरनगर में भी कोरोना मरीज मिलने शुरू, गांधी कॉलोनी, सदर और जानसठ में मिले मरीज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर- जिले में भी कोरोना लौट आना शुरू हो गया है, जिले में  8 कोरोना के सक्रिय मरीज हैं। आज भी  सदर  और जानसठ ब्लाक में कोरोना के मरीज मिले हैं। एक मरीज गाँधी कॉलोनी में भी मिले है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ महावीर सिंह फौजदार ने बताया कि जिले में आज भी दो नए कोरोनावायरस पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें एक जानसठ और एक सदर ब्लाक में मिला है। सभी अपने घरों में इलाज करा रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इनके अलावा मुजफ्फरनगर की गांधी कॉलोनी में भी एक पॉजिटव मिला है। गांधी कॉलोनी गली नंबर 9 में आज कोरोना वायरस के संक्रमित मिले है। गाँधी कॉलोनी निवासी एक व्यवसायी ने नयी मंडी में डॉक्टर सुशील राजवंशी के यहाँ बुखार की जांच कराई तो वे कोरोना पॉजिटिव आये है। वे घर पर रहकर इलाज करा रहे है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. महावीर सिंह फौजदार ने बताया कि कोरोना केस बढऩे का सिलसिला आस-पास के जिलों में शुरू हो गया है। हमारे जिले में भी 8 कोविड पॉजिटिव है। ज़िले में यदि कोई कोविड पॉजिटिव पाया जाता है, तो उसकी जीनोम सीक्वेंसिंग कराई जाएगी।

उन्होंने बताया कि जनपद में सतर्कता के चलते स्वास्थ्य विभाग ने 688 निगरानी समिति बना दी गई हैं, जिनमें 190  शहरी तथा 498 ग्रामीण क्षेत्रों में निगरानी कर रही है । अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. शरण सिंह और मलेरिया अधिकारी अलका सिंह को नोडल अधिकारी बनाया गया है , जो लगातार कोविड संभावितों की निगरानी कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय