Saturday, April 20, 2024

मुजफ्फरनगर में 5 साल की मासूम के अपहरण का प्रयास,चाची ने साहस दिखाकर बचाई जान  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के थाना क्षेत्र खतौली में देर शाम 5 वर्षीय मासूम बच्ची अपनी चाची के साथ मंदिर में आरती के लिए जा रही थी। जैसे ही वह विधि बड़ा बाजार से डाकघर वाली गली में पहुंची तभी पीछे से आ रहे एक अज्ञात युवक ने मासूम को जबरदस्ती उठाकर भागने का प्रयास किया जिसका विरोध साथ में चल रही मासूम की चाची ने किया और अपहरणकर्ता के साथ लोहा लेते हुए उसे मार भगाया।

वही घटनाक्रम के बाद महिला द्वारा तत्काल घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी गई। और परिजनों के साथ खतौली थाने पर पहुंचकर अज्ञात अपहरणकर्ता के खिलाफ शिकायती पत्र देते हुए कड़ी कार्यवाही की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित महिला के पति डॉ अंकुर प्रकाश गुप्ता ने बताया कि प्रतिदिन की भांति उनकी पत्नी अपनी भतीजी को लेकर आरती में शामिल होने के लिए आ रही थी, उसी दौरान पीछे से अज्ञात अपहरणकर्ता के द्वारा छोटी भतीजी जिसकी उम्र 5 साल है और नाम हिरल है। उसे जबरदस्ती उठाकर भागने का प्रयास किया गया जिसका विरोध उनकी पत्नी ने किया और साहस दिखाते हुए अपहरणकर्ता का सामना किया।

दोनों के बीच हुई नोकझोंक के बाद अपहरणकर्ता उनकी 5 साल की मासूम भतीजी हीरल को फेंक कर भाग गया जिसके बाद उनकी पत्नी द्वारा सारी जानकारी उन्हें दी गई। उन्होंने खतौली थाने में अज्ञात अपहरणकर्ता के खिलाफ शिकायत दे दी है और कड़ी कार्यवाही की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय