Thursday, July 4, 2024

सहारनपुर : विदेश में नौकरी लगाने के नाम पर हजारों रुपए की ठगी करने का लगाया आरोप 

सहारनपुर(नागल)। सहारनपुर जनपद के कस्बा नागल क्षेत्र के गांव सलेमपुर में विदेश में नौकरी लगाने के नाम पर हजारों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। पीड़ित ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज कर इंसाफ की गुहार लगाई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नागल थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर निवासी प्रीति पत्नी शिवकुमार ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में बताया कि परिवार के ही एक व्यक्ति ने उसके देवर जोनु उर्फ रामकुमार से विदेश में नौकरी लगवाने के नाम पर 60 हजार रुपए हड़प लिए है।
प्रति ने बताया कि जब एक साल तक भी देवर की नौकरी नहीं लगी तो उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे लेकिन आरोपियों ने पैसे तो दिए नही उल्टे उन्हें ही जान से मारने व झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे। प्रीति ने बताया कि रविवार 9 जुलाई को वह अपने पति के साथ अपनी पुत्री को नागल स्थित चिकित्सक के यहाँ दिखाने जा रहे थे जैसे ही वह ईशाकपुर तिराहे पर पहुँचे की तभी पीछे से दो बाइक पर आए और बीच रास्ते में ही उन्हें रोककर अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। पीड़ित का आरोप है कि पूरे घटनाक्रम की तहरीर नागल थाने में दी गई। लेकिन अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय