Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में बकाया वसूली के लिए निगम कर रहा सख्ती, टावर भी किये गए सील

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। बकायादारों से वसूली के लिए नगर निगम अब सीवर कनेक्शन व पानी के कनेक्शन काटने की तैयारी कर रहा है। 26 जनवरी के बाद कनेक्शन काटने का काम युद्ध स्तर पर शुरु किया जायेगा। उधर निगम ने बकायादारों पर शिकंजा कसते हुए दो टावर सील करने के अलावा अनेक दुकानों को भी सील किया है तथा तीन लाख 38 हजार रुपये की टैक्स वसूली की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगर निगम ने बकायादारों से टैक्स वसूली के लिए अब सख्ती शुरु कर दी है। जहां भवन सील और कुर्की की कार्रवाई की जा रही है वहीं बकायादारों के पानी और सीवर कनेक्शन काटने की कार्रवाई की भी तैयारी की गयी है। अपर नगरायुक्त राजेश यादव ने बताया कि एक हजार से अधिक बकायादारों को सीवर व पानी कनेक्शन काटने के नोटिस भेजे जा चुके हैं और तीन दिन के भीतर बकायादारों से बकाया जमा कराने को कहा गया है।

 

 

उन्होंने बताया कि 26 जनवरी के बाद बकायादारों के सीवर व पानी कनेक्शन काटने का कार्य युद्ध स्तर पर शुरु किया जायेगा। इस कार्रवाई के लिए बकायादार स्वयं जिम्मेदार होंगे। उन्होंने बताया कि इसके अलावा मिल, होटल व शोरुम सहित अनेक बड़े बकायादारों की कुर्की व सील की कार्रवाई भी शुरु कर दी गयी है। बकाया जमा न करने पर दो टावर सील किये गए हैं।

 

कर अधीक्षक सुधीर शर्मा ने बताया कि बकाया कर जमा न करने वाले बकायादारों की नवादा रोड परं तीन दुकानें सील की गई है। कुछ बकायादारों ने सील की कार्रवाई से बचने के लिए तुरंत बकाया जमा कराया है। ऐसे बकायादारों से तीन लाख 38 हजार रुपये टैक्स वसूली की गयी है। उन्होंने बताया कि बकायादारों के भवनों पर भी नोटिस चस्पा किये गए है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय