Sunday, April 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में शुरू हुई मतगणना,आज खुलेगी प्रत्याशियों की किस्मत की मत पेटियां, होगा फैसला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में मतगणना शुरू हो गई है। 2 नगरपालिका और 8 नगर पंचायतों का आज फैसला आने वाला है। अधिकारियों के सामने मतपेटियां खोली गई।
मुजफ्फरनगर नवीन मंडी स्थल पर दो नगरपालिका और 8 नगर पंचायतों सहित 10 निकायों में हुए चुनाव की मतगणना प्रारंभ हो गई है। डीएम अरविंद मलप्पा बंगारी और एसएसपी संजीव सुमन ने मतगणना स्थल का जायजा लिया। प्रत्याशियों के एजेंट के सामने मत पेटियां खोली गई। अब बैलेट पेपर अलग किए जा रहे हैं। मतगणना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। प्रत्याशियों के समर्थकों को मतगणना स्थल से 200 मीटर दूर कर दिया गया है।

मुज़फ्फरनगर में अध्यक्ष पद पर 118 प्रत्याशी और सदस्य पद पर 1081 प्रत्याशी मैदान में हैं। इनकी किस्मत का फैसला करने के लिए 8 बजे से मतगणना शुरू हो गई है।
मुजफ्फरनगर में भाजपा से मीनाक्षी स्वरूप, सपा से लवली शर्मा, कांग्रेस से बिलकिस चौधरी और बसपा से रोशनजहां और एआईएमआईएम से छोटी मैदान में है, जबकि सलोनी, गीता और बबीता तथा रेशमा, शमा ने निर्दलीय चुनाव लड़ा है। हालांकि मतदान के बाद मुकाबला सिमट कर सपा और भाजपा प्रत्याशी के बीच ही रह गया है। मुजफ्फरनगर नगर पालिका पर अध्यक्ष और 55 वार्डों के रिजल्ट आएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय