Sunday, September 8, 2024

बिहार के सासाराम में छत से गिरे दंपति, पति की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल

रोहतास। बिहार में रोहतास जिले के लोहरा डीह गांव में हुए एक हादसे में एक दंपति घर की छत से नीचे गिर गए। हादसे में पति नरेश पासवान की मौत हो गई, जबकि पत्नी पवित्री देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद घायल दंपत्ति को उपचार के लिए सदर अस्पताल सासाराम अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान महिला के पति नरेश पासवान की मौत हो गयी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जबकि महिला की हालत गंभीर होने की वजह से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना रोहतास जिले के तिलौथू थाना क्षेत्र की है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है, जांच की जाएगी।

 

 

बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी किसी काम से घर की छत पर गये थे जहां बैलेंस बिगड़ने से दोनों एक साथ नीचे जमीन पर आ गिरे। इसके बाद घर और आसपास के लोगों ने दोनों पति-पत्नी को दौड़ कर उठाया। गिरने के बाद दोनों पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। पति नरेश की हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से दोनों को अस्पताल ले जाने में भी काफी दिक्कत आई। हालांकि घटना के विषय में नजदीकी रिश्तेदार और पड़ोसी अलग-अलग बातें बताते हैं।

 

दंपत्ति के पुत्र नागेश्वर पासवान ने बताया कि “उसके पिता नरेश पासवान तथा मां पवित्री देवी छत से गिर गए थे। इलाज के दौरान उसके पिता नरेश पासवान की मौत हो गयी, जबकि मां को सदर अस्पताल सासाराम में इलाज के दौरान हालत गंभीर होने की वजह से हायर सेंटर रेफर किया गया है।“ हालांकि पूरे मामले में पुलिस अधिकारी अभी प्रारंभिक जांच करने की बात कह रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय