Friday, April 26, 2024

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी व परिजन के विरुद्ध छेडछाड का मामला, कोर्ट ने दाखिल एफआर को मंजूर किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। छेडछाड के मामले मे आज भी ऐक्टर की पत्नी आलिया विशेष अदालत पॉस्को मे पेश नहीं हुई विशेष अदालत पॉस्को के पीठासीन अधिकारी रितेश सचदेवा ने बार बार जवाब दाखिल करने के लिए अवसर दिए जाने के बावजूद आलिया द्वारा कोर्ट मे पेश होकर जवाब दाखिल ना करने पर पुलिस द्वारा आरोपियों को क्लीन चिट देकर एफ आर को आज मंजूर कर लिया है और आलिया की अर्जी को खारिज कर दिया है।

आपको बताएं कि ऐक्टर नवाज़ की पत्नी आलिया ने अपने पति सहित पांच के विरुद्ध परिवार की एक नाबालिग बालिका ऐक्टर के भाई द्वारा छेडछाड अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था। मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच के लिए बुढ़ाना पुलिस को भेज दिया था। पुलिस ने जांच के बाद सभी आरोपियों को क्लीन चिट दे दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अब इस पर आलिया को जवाब प्रोटेस्ट दाखिल करना था। आलिया ने कोर्ट में जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा था, बार बार समय दिया गया, लेकिन आलिया न तो पेश हुई, न हीं जवाब दाखिल किया, इस मामले मे जवाब के लिए आज की तिथि थी, लेकिन आज भी आलिया ने कोर्ट में पेश होकर जवाब दाखिल नहीं किया। इस पर कोर्ट ने पुलिस की दाखिल एफआर को मंजूर कर लिया है और आलिया के जवाब दाखिल करने का अवसर भी समाप्त कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय