Saturday, May 18, 2024

कोर्ट के आदेश पर हुई भूटानी बिल्डर के खिलाफ एफआईआर, अल्फाथम प्रोजेक्ट के नाम पर की थी धोखाधड़ी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में नामी बिल्डर भूटानी ग्रुप के खिलाफ थाना 142 में एफआईआर दर्ज कराई गई है। मामला धोखाधड़ी का है। जिसमें पीड़ित है एफआईआर दर्ज कराते समय बताया है कि बिल्डर ने उससे 30.50 लाख ले लिए और उसका बुक कराया है उसका ऑफिस भी उसे नहीं दिया। जब पीड़ित ने इसकी जांच पड़ताल की तो पता चला वहां पर अभी प्रोजेक्ट शुरू ही नहीं हुआ है। पीड़ित ने कई बार थाने में इसकी शिकायत की और कमिश्नरेट में भी इस बारे में जानकारी दी लेकिन पुलिस ने उनकी नहीं सुनी जिसके बाद पीड़ित ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया तब कोर्ट के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के दनकौर में रहने वाले हरिओम गर्ग ने भूटानी बिल्डर से नोएडा एक्सप्रेसवे के सेक्टर 90 के पास अल्फाथाम प्रोजेक्ट में अपना एक ऑफिस बुक कराया था। जिसके लिए उसने 30.50 लाख का पेमेंट किया था। जो कई बार में किया गया था। ऑफिस लेने के लिए उन्होंने यह पेमेंट आशीष भूटानी और कुणाल छाबड़ा को किया था। बिल्डर ने उनसे वादा किया था कि 31 जनवरी 2022 तक उनका प्रोजेक्ट उन्हे डिलीवर कर दिया जाएगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं बिल्डर ने उन्हें तय समय पर उनका ऑफिस डिलीवर नहीं किया पीड़ित ने जब इसकी छानबीन की तो पता चला अलफतम प्रोजेक्ट का भी काम पूरा नहीं हुआ है जिसके बाद वह लगातार पुलिस के चक्कर लगाते रहे लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं दर्ज की। जिसके बाद पीड़ित ने कोर्ट में मामले के लिए गुहार लगाई। कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर पुलिस को न्याय दिलाया जाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित हरिओम ने 300 मीटर का अपना ऑफिस का स्पेस भूटानी बिल्डर से बुक कराया था। तय समय पर इन्होंने 30.50 लाख भी चुका दिया, लेकिन इन्हें इनका प्रोजेक्ट अभी तक डिलीवर नहीं किया गया। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय