Sunday, April 28, 2024

कुख्यात स्क्रैप माफिया रवि काना का ममेरा भाई गिरफ्तार, 15 ट्रक जब्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बीटा-दो पुलिस ने कुख्यात स्क्रैप माफिया रवि काना गैंग के सक्रिय सदस्य को आज गिरफ्तार किया है। इसके खिलाफ रंगदारी वसूलने सहित विभिन्न धाराओं में कई थानों में मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी के साथ ही इसके कब्जे से 15 ट्रक जिनकी कीमत लगभग साढे़ चार करोड़ रुपये है उसे जब्त किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम सूरज सिंह पुत्र महिपाल सिंह है। इसकी गिरफ्तारी लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर एटीएस गोल चक्कर के पास से की गई है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है। अभियुक्त के रिस्तेदार हरवीर द्वारा धर्मवीर से 01 करोड 65 लाख रुपये में एक मकान तय कर 65 लाख रुपये मकान के बैनामे के लिये दिये थे जब वादी द्वारा हरवीर को बैनामे के लिये कहा गया तो हरवीर द्वारा बैनामा नहीं कराया एवं फैसले के बहाने वादी के पुत्र को अभियुक्त रवि काना की फैक्टरी डी-116 सेक्टर इकोटेक-12 में ले गया। जहां पर गिरफ्तार अभियुक्त सूरज व हरवीर, हरवीर के पुत्र विवेक व विकास, रवि काना, आजाद नागर, राजकुमार, अवध बिहारी, विकास नागर द्वारा वादी के पुत्र को बंधक बनाकर मारपीट की गयी व वादी व वादी के पुत्र को मकान व पैसे भूल जाने तथा कहा गया कि 45 लाख रूपये और दो नहीं तो मकान को भूल जाओ कहते हुये जान से मारने की धमकी दी गयी जिसके सम्बन्ध में वादी द्वारा थाना बीटा-2 पर एक मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। उक्त मुकदमें में वाछित चल रहे अभियुक्त सूरज को आज गिरफ्तार किया गया है।

 

 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तर अभियुक्त सूरज स्क्रैप माफिया रवि काना के मामा का लडका है। अभियुक्त रवि काना द्वारा अपने व अपने गैंग के माध्यम से अपराध जगत से कमाई गई कुछ बेनामी संपत्ति को अपने मामा के लड़के सूरज के नाम कर रखा है। अभियुक्त सूरज से की गई पूछताछ में 15 ट्रक बरामद किए गए है। उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ थाना बिसरख, थाना बीटा-दो सहित कई थानों में रंगदारी वसूलने सहित विभिन्न धाराओं में पूर्व में मुकदमा दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय