Thursday, September 19, 2024

कैराना से अपराध का किया जायेगा खात्मा: बिजेन्द्र सिंह रावत

कैराना: कोतवाली का कार्यभार संभालने के बाद नवनियुक्त कोतवाल बिजेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि क्षेत्र से अपराध का पूरी तरह खात्मा किया जायेगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार की देर एसपी रामसेवक गौतम ने जनपद के कई थानों के थानेदारों में किया फेरबदल। एसपी ने कैराना कोतवाली की कमान प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह रावत को सौंप हैं। वही कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कसाना को थानाभवन का चार्ज दिया हैं। रविवार की सुबह अति संवेदनशील की श्रेणी में शामिल कैराना कोतवाली का कार्यभार संभालने के बाद नवनियुक्त कोतवाल बिजेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता फरियादियों को न्याय दिलाना व कानून व्यवस्था तोड़ने वालों को सबक सिखाना रहेंगी।

 

 

नशा समाज में अपनी जड़ फैला चुका हैं। नशे के बड़े सौदागरों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि कैराना से हर तरह के अपराध का खात्मा किया जायेगा। उन्होंने कोतवाली पर मौजूद सभी उपनिरीक्षकों को अपने-अपने क्षेत्रों के अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों की लिस्ट बनाने तथा हिस्ट्रीशीटर बदमाशों द्वारा किए जा रहें गलत कार्यों की गोपनीय जांच कराने के निर्देश दिए हैं।

 

 

गौकशी करने वाले अपराधियों,शराब तस्करों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट व गुंडा एक्ट की कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही नवनियुक्त कोतवाल ने कहा कि क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं का जल्द खुलासा किया जाएगा। अपराध पर अंकुश लगाया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय