Sunday, May 19, 2024

बिहार: गंगा में बच्चे को खींच ले गया मगरमच्छ, ग्रामीणों ने मगरमच्छ की पीट-पीट कर ले ली जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को गंगा नदी में पानी लेने गए एक 10 वर्षीय बच्चे को मगरमच्छ ने खींच लिया, जिससे बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मगरमच्छ को जाल से खींचकर उसको पीट -पीटकर मार डाला।

पुलिस के मुताबिक, बिदुपुर थाना क्षेत्र के गोकुलपुर निवासी धर्मेंद्र दास एक मोटर साइकिल खरीदी थी। उसकी पूजा करने के लिए पूरा परिवार गंगा नदी के खालसा घाट पहुंचा था। इसी बीच, दास का पुत्र अंकित पानी लेने गंगा तट पर पहुंचा, कि पहले से घात लगाए मगरमच्छ ने उसे नदी में खींच ले गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद शोरगुल मचने के बाद स्थानीय मछुआरे जाल लेकर पहुंचे। मगरमच्छ पानी में बच्चे को दबोचे रखा। इस दौरान बच्चे की मौत हो गई। मछुआरों ने आने के करीब 20 मिनट बाद मगरमच्छ को खोज निकाला। जाल से उसे बाहर निकाला गया। वह बच्चे को दबोचे हुए था। बाहर निकाले जाने पर आक्रोशित लोगों ने मगरमच्छ को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। जहां से मगरमच्छ को पकड़ा गया, वहां पानी कम था।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। बिदुपुर के थाना प्रभारी सिराज हुसैन ने बताया कि बच्चे का शव को पोस्टमार्टम करा कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। मगरमच्छ के शव को वन विभाग के सुपुर्द कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय