Tuesday, May 21, 2024

मुजफ्फरनगर में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, तीन बच्चे घायल, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार को पानी के छींटे लगने के मामूली विवाद पर दो पक्षों में संघर्ष हो गया। जिसमें दोनों तरफ से 3 बच्चे घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जहाँ घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वही इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में भी लिया है।

दरअसल, घटना चरथावल थाना क्षेत्र के दधेडू गांव की है। जहां आज शिवकुमार और राकेश के परिवार में पानी के छींटे गिरने को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ था. इस संघर्ष में दोनों तरफ से 3 बच्चे 16 वर्षीय दीपक ,15 वर्षीय पवन और 13 वर्षीय संजना घायल हो गए थे। घटना की सूचना पर तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराते हुए मौके से एक आरोपी शिवकुमार को हिरासत में लेकर अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित रवि ने  इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि  पानी को लेकर झगड़ा हो गया था एवं मैंने भी इनको रोका लेकिन कोई नहीं रुका और बात बढ़ते-बढ़ते लड़ाई ज्यादा हो गई एवं पहले तो लाठी-डंडों से लड़ाई बजी फिर एक-दूसरे को पत्थर मारने शुरू कर दिया। जिससे एक व्यक्ति लेंटर से भी गिर गया, वह नीचे खड़े थे, हमने भी उन्हें बहुत समझाया एवं मेरे भी नाखून लगे हुए हैं, यह दूसरी पार्टी ने पथराव किया है और हम तो बस इंसाफ चाहते हैं, हमारे दो बच्चे घायल हैं। जिनमें एक का नाम पवन वह दूसरे का नाम दीपक है जिनको ईट से मारा है।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत में बताया कि थाना चरथावल पर सूचना प्राप्त हुई है कि दधेडू गांव में दो पक्षों में आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई व फिर उसके बाद में झगड़ा हुआ है। जिसमें 2 बच्चों के घायल होने की सूचना है, दोनों बच्चों का तुरंत मेडिकल कराते हुए परिवार की तरफ से तहरीर प्राप्त कर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है एवं मारपीट करने वाले व्यक्तियों में से अभी एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, साथ ही मुकदमा पंजीकृत कर अन्य वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय