Saturday, October 5, 2024

गैस रिसाव की वजह से तेज धमाके से फटा सिलेंडर

जालौन। रामपुरा थाना अंतर्गत ग्राम हमीरपुरा (जगम्मनपुर) में शनिवार काे खाना बनाते समय रेगुलेटर से गैस रिसाव के कारण आग लगने से गैस सिलेंडर धमाके की आवाज के साथ फट गया। आग लगने से पूरा मकान और उसमें रखी गृहस्थी जलकर राख हो गई। आग बुझाने के प्रयास में गृहस्वामिनी मामूली रूप से जख्मी हो गई।

हमीरपुरा गांव की रहने वाली कमला देवी ने बताया कि शनिवार सुबह 9:30 बजे के करीब रसोई में खाना बना रही थी। अचानक रेग्यूलेटर में आग लग गई, जिसे बुझाने के प्रयास में उनके पैर के पंजे, हाथ और सीना मामूली रूप से झुलस गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आग को काबू में आता ना देख वह मदद के लिए चिल्लाई, तब मोहल्ले के लोगों ने भी सिलेंडर के रेग्यूलेटर से निकलती आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन सफल होते ना देख वह सब घर खाली करके बाहर की ओर भागे। कुछ ही देर में धमाके की आवाज के साथ गैस सिलेंडर फट गया और पूरे घर में आग लग गई। इस घटनाक्रम के चलते घर की गृहस्थी और अस्सी हजार रुपये, जेवर आदि जलकर राख हो गये। काफी प्रयास के बाद मोहल्ले के लोगों के आग पर पा लिया गया।

सूचना पर थानाध्यक्ष रामपुरा संजीव कुमार कटियार एवं जगम्मनपुर पुलिस चौकी प्रभारी अनुज कुमार पवार भी पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए। फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया। झुलसी महिला कमला देवी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुरा में भर्ती कराया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय