Saturday, October 5, 2024

मुजफ्फरनगर में पालिकाध्यक्ष ने किए नौ लिपिकों के तबादले

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने प्रशासनिक सुधार की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए नौ लिपिकों के तबादले कर दिए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह निर्णय नगरपालिका के निर्माण विभाग में चल रही शिकायतों और जांचों के चलते किया गया है, जिसमें खास तौर पर निर्माण विभाग के लिपिक ओमवीर सिंह का तबादला चर्चा का विषय बना हुआ है। ओमवीर सिंह को उनके मूल विभाग जलकल में भेजा गया है, जहां उन्हें सहायक अभियंता सुनील कुमार के निर्देशन में काम करने का निर्देश दिया गया है। ओमवीर का कहना है कि उन्होंने स्वयं ही चेयरपर्सन को पत्र लिखकर मूल विभाग में स्थानांतरण की मांग की थी।

 

उल्लेखनीय है कि ओमवीर सिंह दिसंबर में सेवानिवृत्त होने वाले हैं, इसके अलावा, स्वास्थ्य विभाग के स्टोर लिपिक अशोक ढींगरा और गृह कर विभाग के मनोज कुमार को भी निर्माण विभाग में स्थानांतरित किया गया है। निर्माण विभाग के लिपिक मैनपाल को स्वास्थ्य विभाग के स्टोर लिपिक बनाया गया है।

 

विकास कुमार को गृह कर विभाग भेजा कन्या विद्यालय से लिपिक रूचि शर्मा को स्वच्छ भारत मिशन (एसबीएम) में तैनात किया गया है, जबकि गृह कर लिपिक मोहन वेद को भी एसबीएम में अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। एसबीएम लिपिक आकाशदीप को केवल पोर्टल फीडिंग का कार्य सौंपा गया है।

जलकल स्टोर के लिपिक विकास कुमार को गृह कर विभाग में भेजा गया है, जबकि कन्या इंटर कॉलेज के लिपिक वैभव गुप्ता का स्थानांतरण भी जलकल स्टोर में किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय