Monday, May 20, 2024

पैदल जा रहे सेना के जवान को डीसीएम ने मारी जोरदार टक्कर, हुई मौत, डा. संजीव बालियान ने परिजनों को दी सांत्वना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। हरसौली चौकी के निकट सड़क पर पैदल जा रहे काकड़ा निवासी सेना का जवान  डीसीएम की टक्कर लग जाने से गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों द्वारा अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। जवान की सड़क दुर्घटना में मृत्यु की सूचना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

गांव काकड़ा निवासी अमित पुत्र जगमेंद्र भारतीय सेना में नौकरी करता था, पिछले कुछ दिनों से वह छुट्टी लेकर अपने घर आया हुआ था। शनिवार को अमित किसी कार्य से अपने गांव काकड़ा से पैदल ही हरसोली जा रहा था कि तभी तेज गति से आ रही डीसीएम ने अमित को हरसौली चौकी के निकट जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहगीरों की सूचना पर पहुंचे परिजन घायल को लेकर अस्पताल की तरफ भागे, किंतु रास्ते में गंभीर घायल सेना के जवान

ने अस्पताल जाने से पूर्व ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

जवान की मृत्यु की सूचना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। रविवार की सुबह पोस्टमार्टम होकर आए जवान के शव का गांव के शमशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। जवान अपने पीछे पत्नी के साथ तीन बच्चों को रोता बिलखता छोड़ गया है।

सेना के जवान की मृत्यु की सूचना पर देर रात केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान ने गांव में पहुंचकर परिजनों को सांत्वना देते हुए शोक व्यक्त किया। वही रविवार की सुबह के समय जवान की अंतिम यात्रा में भी सम्मलित हुए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय