Saturday, May 18, 2024

युसूफ ने अमित बनकर किया यौन शोषण, धर्म परिवर्तन का बनाया दवाब, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। थाना शिकोहाबाद पुलिस टीम ने बुधवार की रात्रि हिन्दू बनकर युवती से शारीरिक शोषण करने तथा शादी करने के लिये धर्म परिवर्तन का दवाब बनाने के आरोपी युसूफ को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुरूवार को खुलासा कर उसे जेल भेजा है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया कि 13 जून को एक महिला जिला मुख्यालय पहुंची। जहां उसनें युसूफ खान पुत्र जहाँगीर निवासी उदितपुर थाना ओंछा जिला मैनपुरी पर आरोप लगाया कि इस युवक ने खुद को अमित बताकर उसका शारीरिक शोषण किया है तथा पिछले लगभग पांच साल से उसके साथ रह रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जब पीड़िता ने उससे शादी का दवाब बनाया तो इसने अपना सही नाम युसूफ बताते हुये धर्म परिवर्तन करने का दवाब बनाया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युसूफ के खिलाफ पीडिता के साथ पहले अवैध सम्बन्ध बनाने तथा पीडिता का धर्म परिवर्तन कराने के सम्बन्ध मे रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

अभियुक्त की गिरफ्तार हेतु पुलिस टीमे लगाई गई थी। इसी क्रम में थाना शिकोहाबाद प्रभारी हरवेन्द्र मिश्रा पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गस्त पर थे तभी उन्होंने सूचना पर वाँछित अभियुक्त अभियुक्त ईशुब खान को मैनपुरी चौराहे से गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार किया है। आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्यवाही कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय