Friday, May 10, 2024

शामली में नहर से निकला व्यक्ति का सड़ा गला शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिले की पूर्वी यमुना नहर में एक व्यक्ति का सड़ा गला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी है जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और एसएसपी शामली भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

जहां उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव की पहचान कराने के लिए घंटों तक घटना स्थल पर डटे रहें लेकिन शव की कोई पहचान नहीं हो पाई. जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पीएम के लिए भेज दिया है और मामले में आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूरा मामला कांधला कस्बे की पूर्वी यमुना नहर का है। जहां पर एक 40 वर्षीय व्यक्ति का सड़ा गला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. जिसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी है। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

शामली एसएसपी ओपी सिंह वह थाना प्रभारी समय पाल अत्री भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं. जहाँ उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव की पहचान कराने के लिए घंटों तक घटना स्थल पर डटे रहें. लेकिन शव की कोई पहचान नहीं हो पाई. जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पीएम के लिए भेज दिया है और मामले में आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय