Monday, September 23, 2024

शामली में घर के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यक्ति का शव,पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

शामली। जनपद में एक व्यक्ति का शव उसी के घर के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। व्यक्ति की हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना भवन थाना क्षेत्र के कस्बा थाना भवन के शाह विलायत माजरी का मामला है। जहाँ के रहने वाले व्यक्ति सत्यवान (उम्र 45) का शव उसके ही घर के गेट पर सुबह बरामद हुआ है। सुबह जब उसकी बेटी खेत जाने लगी तो घर के गेट पर अपने पिता सत्यवान का शव देखकर चिल्लापड़ी। लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और देखा कि सत्यवान का शव बाहर घर के गेट के पास खून से लतपत होकर पड़ा है। जिसके सिर में भी चोट थी। मृतक व्यक्ति के परिजनों की सूचना पर तुरंत पुलिस को मौके पर पहुची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उच्च अधिकारियों को अवगत कराया और फोरेंसिक जांच टीम को बुलाकर सबूत को इकट्ठे करने का प्रयास किया। वहीं इस मामले में मृतक की बेटी का कहना है, कि वह सुबह जब खेत पर जाने लगी तो तब देखा कि मेरे पापा की डेड बॉडी खून से लतपत होकर घर के गेट के बाहर पड़ी थी। जिनके सिर पर काफी चोट थी। उसके बाद अपने परिजनों को बताया और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुड़ गई है।

 

उधर इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राम सेवक का कहना है कि घटना की सूचना मिलती है पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय