Thursday, September 19, 2024

सहारनपुर में किसान के खेत में एक युवक का पेड़ से लटका हुआ शव मिला, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सहारनपुर (सरसावा)। सहारनपुर जनपद के सरसावा क्षेत्र के गांव सैदपुर में किसान के खेत में एक युवक का पेड़ से लटका शव मिला। पेड़ पर ही छाल खुरच कर एक मोबाइल नंबर लिखा था। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा संपर्क करने पर नंबर मृतक के परिजनों का निकला। जिन्होंने मौके पर आकर युवक की पहचान रुपचंद (26) के रूप में की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सैदपुर निवासी किसान अपने खेत पर गया तो उसने पेड़ पर लटका हुआ युवक का शव देखा। किसान ने तुरंत ग्राम प्रधान नवीन सैनी को खबर दी। ग्राम प्रधान की सूचना पर सरसावा पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव की तलाशी ली, लेकिन कोई पहचान का चिह्न नहीं मिला। पुलिस को पेड़ पर लिखा हुआ एक मोबाइल नंबर मिला। पुलिस ने उक्त नंबर पर बात की तो युवक की पहचान हो गई। मोबाइल पर बसंत नाम के युवक ने मृतक की पहचान अपने भाई रूपचंद पुत्र गोवर्धन निवासी ग्राम हसनपुर थाना नकुड़ के रूप में की। बसंत ने बताया कि उसका भाई 16 अगस्त को काम ढूंढने को घर से निकला था परंतु लौट कर नहीं आया।
वह लगातार उसकी तलाश कर रहे थे।पुलिस ने बताया कि शव से दुर्गंध उठ रही थी। शव करीब तीन-चार दिन पुराना लग रहा है। माना जा रहा है कि रुपचंद ने घर से निकलते ही फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली होगी। मृतक रूपचंद दो भाइयों में छोटा तथा अविवाहित था। परिवार के पास थोड़ी बहुत जमीन है तथा बाकी जमीन ठेके पर लेकर सब्जियां पैदा करते हैं। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है। फिर भी यदि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ संदिग्ध आता है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय