Thursday, September 19, 2024

नोएडा में दोस्तों के संग घर की छत पर शराब पी रहा युवक नीचे गिरा, हुई मौत

नोएडा। थाना कासना क्षेत्र के कस्बा कासना में तीन दोस्त घर की छत पर बैठकर शराब पी रहे थे। शराब के नशे में एक युवक ऊंचाई से नीचे गिर गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई। इसके अलावा एक युवती समेत दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।
थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि मैदालाल पुत्र मथुरा लाल उम्र 30 वर्ष मूल निवासी जनपद हरदोई थाना कासना क्षेत्र के कस्बा कासना में रहता था। वह अपने दोस्तों के साथ रात को छत पर बैठकर शराब पी रहा था। नशे की हालत में वह छत से नीचे गिर गया। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है।
थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं थाना बीटा-दो क्षेत्र में रहने वाले राजू पुत्र गंगाधर उम्र 40 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना बीटा दो के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा थाना सेक्टर-49 क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय विनीता नामक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना प्रभारी अनुज कुमार सैनी ने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय