Tuesday, September 17, 2024

सहारनपुर में छात्र पर दो बाइक सवार पांच नकाबपोश युवकों ने किया चाकू से हमला,हुए फरार,ग्रामीणों का थाने पर धरना

सहारनपुर (बड़गांव)। पिता के साथ दुकान पर बैठे कक्षा 10 के छात्र पर दो बाइक सवार पांच नकाबपोश युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। शोर शराबा होने पर हमलावर युवक छात्र को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। गनीमत रही कि छात्र को गंभीर चोट नहीं आई है। ग्रामीणों ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पर धरना दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव खुदाबक्शपुर माजरा निवासी सोनू उर्फ बंटी का बेटा सुजल नानौता के एक स्कूल में कक्षा 10 का छात्र है। बताया जा रहा है कि दस दिन पहले छात्र सुजल की स्कूल में सहपाठियों के साथ कहासुनी हो गई थी। इसी रंजिश को लेकर दो दिन बाद नकाबपोश बाइक सवार युवकों ने कस्बा बड़गांव में सुजल के साथ मारपीट कर घायल कर दिया था। पीड़ित छात्र के पिता ने छह युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि रंजिश के चलते कस्बे में पिता की दुकान पर बैठे छात्र सुजल पर चाकू से हमला किया।
शोर-शराबा सुनकर दुकानदारों को आता देख हमलावर फरार हो गए। गुस्साए दुकानदारों ने भारतीय किसान मजदूर संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ महाराणा प्रताप चौक पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप लगाए। बाद में थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार त्यागी ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन देकर गुस्साए लोगों को शांत कराया। पुलिस ने बताया कि छात्र के पिता की तहरीर पर पांच अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों की पहचान की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय