Friday, April 26, 2024

मीरजापुर में खाई में मिली युवक की लाश, हत्या का आरोप लगाकर परिवार ने सड़क जाम किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरजापुर। राजगढ़ थाना क्षेत्र स्थित राजगढ़-चुनार मार्ग पर शुक्रवार को हिनौता गांव के पास पुलिया के नीचे एक युवक की लाश मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिवार ने हत्या का आरोप लगाकर सड़क जाम कर दिया।

मड़िहान थाना क्षेत्र के हरिहरा गांव निवासी अहम पटेल (18) गुरुवार की शाम राजगढ़ के भवानीपुर गांव में अपनी बहन के घर जन्मदिन पार्टी में गया था। बहन के घर से रिश्तेदार को लेने के लिए बाइक से लूसा गांव के लिए निकला था। देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो परिजन परेशान होकर खोजबीन करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस भी तलाशा, लेकिन युवक का कहीं पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह लापता अहम पटेल का शव बाइक सहित हिनौता गांव के पास पुलिया के नीचे खाई में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई में जुट गई। इस बीच घटना की जानकारी पर पहुंचे परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाकर शव राजगढ़-चुनार मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजगढ़ थाना प्रभारी राणा प्रताप यादव ने परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। घटनास्थल पर शव के पास हेलमेट, बाइक व कुछ दूरी पर जूता एवं लोहे का तार मिला। यह दुर्घटना है या हत्या इसके बारे में सही पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की बाद ही पता चल सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय