Thursday, October 10, 2024

बंद कमरे में मिला बैंक कर्मी का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

भागलपुर। जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के पिलदौरी गली में गुरुवार को बंद कमरे में बैंक कर्मी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है‌।

इस मामले में मृतक बैंक कर्मी अभिषेक कश्यप के मां एवं मौसा संतोष कुमार ने बताया कि बुधवार देर शाम अभिषेक कश्यप बड़ी दुर्गा मंदिर में प्रतिमा स्थापित कर घर लौटा था। फिर घर में खाना खाकर अपने रुम सो गया। आज सुबह बंद कमरे का दरवाजा खुलवाने पर नहीं खोला गया। फिर किसी तरह बंद कमरे का दरवाज खोला गया। जहां अभिषेक बेहोशी हालत में पड़ा हुआ था। फिर उसे रेफरल अस्पताल ईलाज के लिए ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और एफ एस एल की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया। उधर विधि व्यवस्था डीएसपी चन्द्र भूषण सिंह एवं थानाध्यक्ष प्रिय रंजन भी घटनास्थल पर पहुंचे ।

इस दौरान पुलिस ने मृतक के परिजन से पूछताछ की। घटना की जानकारी देते हुए डीएसपी ने बताया कि एक्सिस बैक कर्मी अभिषेक कश्यप का बंद कमरे में शव मिलने की खबर मिली थी। मौके पर एफएसएल टीम एवं डॉग स्क्वॉयड की टीम ने जांच की है। घटना कैसे घटी है वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय