Saturday, May 11, 2024

ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के बेटे का शव मिला, 13 दिन पहले कर दी थी हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके में 13 दिन पहले नाबालिग  समेत दो आरोपियों ने व्यापारी के बेटे की हत्या कर उसका शव नहर में फेंक दिया था। इसके बाद पुलिस शव को ढूंढने की कड़ी मशक्कत कर रही थी। पुलिस इस मामले में पहले ही नाबालिग  समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

दनकौर थाना इलाके के व्यापारियों में बिलासपुर के रहने वाले व्यापारी अरुण सिंघल के बेटे वैभव की हत्या की लेकर काफी ज्यादा रोष था। वैभव की हत्या का आरोप उसके ही दोस्तों पर है। इस मामले में पुलिस लगातार शव की तलाश कर रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस की कड़ी मशक्कत के 13 दिन बाद आज रविवार को गंग नहर से शव बरामद किया गया। इस मामले में व्यापारी कई बार थाने का घेराव और बाजार बंद करा चुके हैं। अब इस मामले की सुनवाई के लिए पुलिस को पत्र भेजकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई करने की मांग की है और 10 दिनों के अंदर ही पुलिस इसमें चार्जशीट भी दाखिल करेगी।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर इलाके में 30 जनवरी के दिन गायब हुए व्यापारी के बेटे की चप्पल और मोबाइल 7 फरवरी को मिलने के बाद व्यापारियों ने जमकर दनकौर इलाके में हंगामा किया था। व्यापारियों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उनकी अनदेखी के चलते लड़के की हत्या हो गई। जिसके बाद पुलिस ने 7 फरवरी की रात में ही आरोपियों की तलाश की और नाबालिग समेत दो आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना दनकौर पुलिस ने हत्या में वांछित अभियुक्त माज पठान व बाल अपचारी को गिरफ्तार किया था।

अभियुक्तों ने 30 जनवरी को अपने दोस्त (मृतक) को बहाने से बुलाया और उसकी हत्या कर दी।

इन लोगों ने व्यापारी के बेटे के शव को नहर में फेंक दिया था, जिसकी तलाश हो रही थी।

इस तलाश में पुलिस और गोताखोर लगातार कई दिनों से गंग नहर में दिनभर वैभव के शव को हाथरस और आगरा तक तलाश कर रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय