Tuesday, March 19, 2024

संदिग्ध हालत में फंदे से लटका मिला DJ Azex का शव, परिजनों ने गर्लफ्रेंड पर लगाया मानसिक तनाव का आरोप

भुवनेश्वर। ओडिशा के पॉपुलर डीजे एजेक्स उर्फ अक्षय कुमार का शव शनिवार शाम को उनके भुवनेश्वर स्थित घर में लटका हुआ मिला है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। शनिवार की शाम परिजनों ने डीजे एजेक्स की बॉडी को कमरे में फंदे से लटका हुआ पाया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीजे एजेक्स के पिता भगबन महाराणा ने कहा, शनिवार शाम जब बारिश हो रही थी तो वह अपने कमरे में था। हमने उसे खाने के लिए बुलाया, उसने दरवाजा नहीं खोला। हमने दरवाजा तोड़ा, तो उसे लटका हुआ पाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भुवनेश्वर के जोन-1 के एसीपी मानस गडनायक ने कहा, अक्षय कुमार को शनिवार की रात करीब 11.15 बजे कैपिटल अस्पताल लाया गया। उसने अपने कमरे में आत्महत्या कर ली। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

इस बीच, एजेक्स के सबसे अच्छे दोस्त राहुल ने दावा किया कि डीजे की मौत के पीछे एक लव ट्राइंगल है। उसने आरोप लगाया कि एजेक्स की गर्लफ्रेंड का एक अन्य युवक के साथ संबंध है और वे डीजे को ब्लैकमेल कर रहे थे।

राहुल ने दावा किया, ‘एजेक्स पिछले 15 दिनों से अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से मानसिक तनाव में था। मेरी सलाह के बावजूद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को 15,000 रुपये दिए थे। वह अपनी गर्लफ्रेंड के लिए स्कूटी खरीदने की भी योजना बना रहा था।’

एजेक्स की मां की ओर से लिखित शिकायत मिलने के बाद खरबेला नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय