Saturday, May 18, 2024

नोएडा में तैनात हेड कांस्टेबल का शव गाजियाबाद के होटल में मिलने से मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। नोएडा में तैनात एक हेड कांस्टेबल का शव गाजियाबाद के थाना कोतवाली इलाके में बने एक होटल के कमरे से 11 जुलाई को बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, 2006 बैच में भर्ती हेड कांस्टेबल रवि मिश्रा नोएडा के थाना 113 में तैनात थे। उन्हें डायल 112 की ट्रेनिंग के लिए 14 जून को पुलिस लाइन भेजा गया था। जब 16 जून को भी वह हाजिर नहीं हुए तो उसकी गैरहाजिरी लगने लगी। तभी से वह लापता थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा पुलिस ने बताया कि हेड कॉस्टेबल रवि मिश्रा पुत्र राम सेवक मिश्रा, निवासी ग्राम नरियावल थाना बिथरी चैनपुर जिला बरेली, 10 जनवरी 2022 से थाना सेक्टर 113 गौतमबुद्धनगर में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे।

थाना कोतवाली गाजियाबाद पुलिस ने 11 जुलाई को सूचना दी कि रवि मिश्रा का शव हॉटल मरीना बजरिया गाजियाबाद में मिला है। थाना कोतवाली गाजियाबाद पुलिस द्वारा फिल्ड यूनिट बुलाकर मौके का निरीक्षण/परीक्षण कराने के उपरान्त शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामे की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

परिजनो से मिली जानकारी के अनुसार, रवि मिश्रा की दिमागी हालत ठीक नही थी। उनका मनोचिकित्सक जिला संयुक्त चिकित्सालय गौतमबुद्धनगर और कैलाश अस्पताल नोएडा से उपचार चल रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय