Friday, April 26, 2024

मथुरा में बदमाशों ने ज्वैलर्स को गनप्वाइंट पर लेकर की दिनदहाड़े लाखों की लूट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। सदर बाजार थाना की नरसीपुरम कॉलोनी में बदमाशों ने मंगलवार को ज्वैलर्स और उनके तीन वर्षीय बेटे को गन प्वाइंट पर लेकर दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सूचना पाकर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक नगर एमपी सिंह ने अधीनस्थों को आवश्यक निर्देश देते हुए बदमाशों की तलाश के लिए चार टीमें लगाई हैं। टीमें आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं। इसमें बदमाश एआरटीओ कार्यालय की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार हथियारों से लैस नकाबधारी तीन बदमाश नरसीपुर कालोनी स्थिति संजीव ज्वैलर्स एंड संस की दुकान में घुस गए। उस दुकान पर संजीव के पुत्र अभिषेक अपने बेटे माधव के साथ मौजूद थे। बदमाशों ने पिता-पुत्र के ऊपर तमंचा तान दिया और सोने-चांदी के आभूषणों को समेटने लगे। बदमाशों को देखकर आसपास के लोग आए तो बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक गोली दुकान के शटर को भेदकर पार हो गई। फायरिंग होते ही इलाके में दहशत फैल गई। लोग भयभीत हो गए। ज्वैलर्स ने बताया कि बदमाश ढाई लाख रुपये नकद, चार सौ ग्राम सोने के गहने, ढाई किलो चांदी के गहने लूट कर ले गए।

पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने दो-तीन राउंड फायरिंग की और भाग गए। दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलने पर एसपी सिटी एमपी सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी ने बताया, एसओजी, स्वाट, थाना सदर बाजार और रिफाइनरी थाना प्रभारी समेत चार टीम गठित की गई है। बदमाशों की तलाश को जिले में नाकाबांदी करके संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कराई जा रही है। पुलिस टीम सीसीटीवी देख रही है। इसमें बदमाश एआरटीओ कार्यालय की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय