Wednesday, April 17, 2024

मेरठ में तीन साल की लापता बच्ची का शव नाले से बरामद, पिता का रो-रोकर बुरा हाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र से लापता तीन साल की बच्ची का शव आज गहरे नाले से बरामद हुआ। गुरुवार सुबह पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू कराई। यहां जेसीबी द्वारा तलाशी कराई गई तो बच्ची का शव नाले से बरामद हो गया। इस दौरान मौके पर पुलिस के साथ ही लोगों की भारी भीड़ मौजूद रही। वहीं बच्ची का शव मिलते ही पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने बच्ची के शव को मेडिकल परीक्षण के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। आगे जानें कैसे बच्ची खेलते खेलते घर से लापता हो गई थी।

ब्रह्मपुरी में एक तरफ लोग होली के जश्न में डूबे थे तो वहीं ललित अपनी बच्ची के घर पर न दिखाई देने पर उसे ढूंढ रहा था। दरअसल, उसकी तीन साल की बच्ची उर्वी अचानक गायब हो गई। बताया गया कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और अचानक गायब हो गई। बच्ची के पिता ने पुलिस को शिकायत की। सूचना पर पहुंची पुलिस  ने बच्ची की कापफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक दो माह के भीतर बच्ची गायब होने का मेरठ में यह चौथा मामला है। जब घर के बाहर से बच्ची गायब हुई है। लगभग दो महीने पहले टीपीनगर के ज्वालानगर से किट्टू नाम की पांच साल की बच्ची गायब हुई थी, जिसका पता अब तक पुलिस नहीं लगा सकी। ऐसे में उर्वी को लेकर भी अनहोनी का अंदेशा जताया जा रहा था।

बुधवार शाम को शारदा रोड चौकी क्षेत्र के पास गांधी स्मारक रोड है। यहां प्रोविजन स्टोर संचालक ललित रहता है। ललित की तीन साल की बेटी उर्वी बुधवार शाम 6ण्45 पर घर के बाहर से गायब हो गई। ललित ने एक घंटे तक खुद बच्ची को खोजा। बच्ची नहीं मिली तो पुलिस को बताया। सूचना पर पहुंची पुलिस बच्ची की तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिली। गुरुवार सुबह फिर से तलाशी अभियान शुरू कराया गया। जिसके बाद बच्ची का शव नाले से बरामद हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय