Sunday, May 19, 2024

नोएडा में एलजी वेयरहाउस में सामान लोड करने आया ट्रक चालक का मिला शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र के अजायबपुर के पास एक ट्रक में ट्रक चालक का  तथा थाना जारचा क्षेत्र के  एनटीपीसी के पास से गुजर रही नहर में अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है।  ट्रक चालक एलजी वेयरहाउस से सामान लोड करने के लिए आया था।
 थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि मूल रूप से जनपद नुहू मेवात हरियाणा के रहने वाले फजरूद्दीन उम्र 38 वर्ष ट्रक चालक था। रात तीन बजे के करीब वह अपना ट्रक लेकर अजायबपुर क्षेत्र में स्थित एलजी कंपनी के वेयरहाउस में सामान लोड करने आया । अपना ट्रक खड़ा करके वह ट्रक में ही सो गया ।
आज सुबह को उसका शव ट्रक में मिला है। उन्होंने बताया की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उक्त व्यक्ति की हृदय घात के चलते मौत हुई है।
इसके अलावा थाना जारचा क्षेत्र के  एनटीपीसी के पास से गुजर रही नहर में रविवार को एक 40 वर्षी व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। मौत के कारण का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।
 थाना जारचा के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि रविवार को थाना पुलिस को सूचना मिली कि एनटीपीसी के पास से गुजर रही नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवाया। मौत के कारण स्पष्ट न होने के चलते पुलिस  पोस्टमार्टम करवा रही है।
उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया और आसपास के लोगों की सहायता से पुलिस मृतक की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि यह व्यक्ति नहर में  नहाते समय डूब गया है, तथा उसका शव यहां पर बहकर आया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय