Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में गन्ने के खेत में मिला महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। गन्ने के खेत में एक महिला का सड़ा गला शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की बारीकी से जांच पड़ताल करते हुए महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

गुरुवार को मंसूरपुर थाना क्षेत्र के जड़ौदा गांव में स्थित गन्ने के खेत में एक महिला का सड़ा गला शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी, जिस पर सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने पुलिस फोर्स और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की बारीकी  से जांच पड़ताल शुरू की। वही पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर अपनी आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आलाधिकारियों की माने तो महिला का शव कई दिन पुराना होना प्रतीत हो रहा है, जिसकी अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ रविशंकर मिश्रा ने बताया कि मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जड़ौदा में गन्ने के खेत में एक शव मिला है।

किसानों ने बताया कि यहां एक बॉडी है, जिसका तुरंत संज्ञान लेते हुए मंसूरपुर थाना पुलिस पहुंची एवं तत्काल फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया और साख-संकलन कराया गया, देखने से पता चला कि यह एक महिला की डेड बॉडी है, जोकि काफी पुरानी प्रतीत हो रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया गया। पुलिस ने महिला की शिनाख्त कराने के काफी प्रयास किये, लेकिन सफलता न मिल सकी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय