Saturday, May 18, 2024

मेरठ में प्रेमिका के घर मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में प्रेमिका के घर उसके प्रेमी का शव गुरूवार को संदिग्ध हालात में मिला। प्रेमिका जहां हार्ट अटैक से मौत की बात कह रही है, वहीं मृतक युवक के परिजनों ने जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

इरफान पुत्र नफीस कस्सार निवासी रेहान गार्डन चार खंबा रोड का एक महिला फातिमा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला अपने पति अकरम के साथ मकान नंबर 66 हरी के पुल के पास एहसान अंसारी के मकान में किराये पर रह रही है। अपनी पत्नी के चाल-चलन को देखकर अकरम अपने दो बच्चे और पत्नी को छोड़कर चला गया। बुधवार की रात इरफान अपनी प्रेमिका फातिमा से मिलने उसके घर पर पहुंचा था। देर रात करीब ढाई बजे उसकी तबीयत खराब होने पर फातिमा ने इरफान के फोन से उसके भांजे जुबेर को फोन पर सूचना दी। लेकिन कोई उसे लेने नहीं आया। गुरुवार को मोहल्ले वालों व मकान मालिक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोहल्ले वालों ने कहा कि इरफान की हार्ट अटैक से मौत हुई है। वह दिल का मरीज था। परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए और उन्होंने हंगामा करते हुए पुलिस के सामने ही फातिमा पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया। काफी देर तक हंगामा होने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक इरफान के परिवार ने फातिमा पर हत्या का आरोप लगाते हुए लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने फातिमा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय